उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

By

Published : Jul 26, 2023, 11:14 AM IST

प्रतापगढ़ में एक युवक ने हिंदू बनकर युवती से पहले दोस्ती की. इसके बाद अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. शादी की बात कहने पर युवक ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. युवती ने इस मामले की एसपी ऑफिस में शिकायत की है.

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने हिंदू बनकर युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा. इतना ही नहीं, आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे अपने दोस्तों के पास भेज दिया.

फेसबुक पर अब्दुल्ला ने गौरव नाम रखकर युवती से दोस्ती की. लेकिन, जब युवती को सच्चाई पता चली तो उसने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया. इसके बाद आरोपी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने परिजनों को जान मारने की धमकी दी है. पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर मंगलवार को पूरे मामले की शिकायत की. पीड़िता मांधाता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है.

दरअसल, पूरा मामला मांधाता इलाके के एक गांव का है. यहां की रहने वाली युवती का आरोप है कि 2017 में उसकी दोस्ती गौरव सिंह के नाम की आईडी पर फेसबुक चलाने वाले एक युवक से हुई. फेसबुक पर दोनों की बातचीत होने लगी. यह बातचीत प्रेम में बदल गई और युवक उससे मिलने लगा. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया.

युवती अपनी बहन के पास लखनऊ गई तो वहां पर भी जाकर युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसी बीच 30 मई 2023 को युवती को पता चला कि उसका प्रेमी गौरव सिंह नहीं है. पीड़िता ने बताया कि जब वह उससे शादी करने की बात कहने लगी तो उसके माता-पिता ने बताया कि वह मुसलमान हैं. उन्होंने कहा कि उनके लड़के का पीछा छोड़ दो नहीं तो जान से मरवा देंगे. इसके बाद युवक ने युवती को उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो इसे वायरल कर देगा.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि युवती की शिकायत की जांच कराई जा रही है. आरोप सही मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:गैंगरेप के आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई 10-10 साल कठोर कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details