उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गो-तस्कर गिरफ्तार, असलहा और कारतूस बरामद

By

Published : Mar 16, 2021, 4:58 AM IST

अलीनगर पुलिस ने रविवार की देर शाम नेशनल हाईवे स्थित चन्दरखा पुल के समीप एक डीसीएम से 12 मवेशियों को बरामद किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस गिरफ्त में पशु तस्करी का आरोपी.
पुलिस गिरफ्त में पशु तस्करी का आरोपी.

चंदौलीःअलीनगर पुलिस ने रविवार की देर शाम नेशनल हाईवे स्थित चन्दरखा पुल के समीप एक डीसीएम से 12 मवेशियों को बरामद किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस को तमंचा और कारतूस मिले हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह है पूरा मामला
पंचायत चुनाव के मद्देनजर अलीनगर पुलिस नेशनल हाईवे स्थित चन्दरखा पुल के पास वाहनों की जांच कर रही थी. इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने चंदौली की ओर जा रही एक डीसीएम को रोक लिया. इस पर डीसीएम का चालक वाहन को खड़ा करके भागने लगा. इस पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. पुलिस ने वाहन की जांच की तो उसमें 12 मवेशी लदे मिले. उनमें से तीन की मौत भी हो चुकी थी.

यह भी पढ़ेंः

इसके बाद पुलिस मवेशियों संग डीसीएम को थाने ले आई. आरोपी प्रतापगढ़ निवासी बाबर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पूछताछ में तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह प्रयागराज जिले के हंडिया क्षेत्र से मवेशियों को चुराकर वाहन से पश्चिम बंगाल ले जा रहा था. पुलिस से बचने के लिए असलहा पास रखा हुआ था

ABOUT THE AUTHOR

...view details