उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे अधिकारी के पैतृक आवास पर CBI टीम ने की छापेमारी

By

Published : Jun 16, 2022, 3:29 PM IST

प्रतापगढ़ में रेलवे अधिकारी के आवास पर CBI की टीम ने छापेमारी की. सीबीआई की टीम और लालगंज पुलिस थाना टीम ने संयुक्त कार्रवाई की. रेलवे अधिकारी के घर में बैंक संबंधित अभिलेखों की जांच गंभीरता से जांच की गई.

ईटीवी भारत
CBI टीम ने की छापेमारी

प्रतापगढ़:जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रेलवे अधिकारी के पैतृक आवास पर सीबीआई टीम ने छापा मारा. गुरुवार (16 जून) को मातादीन गांव में करीब चार घंटे तक सीबीआई टीम ने छापेमारी में बैंक संबंधित अभिलेखों की जांच की.

सीबीआई की टीम और लालगंज पुलिस थाना टीम ने संयुक्त कार्रवाई की. दोनों टीमें लालगंज कोतवाली क्षेत्र के मातादीन गांव में रेलवे अधिकारी के आवास पर दबिश देने पहुंची थी. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही रेलवे के अधिकारी आलोक मिश्र के लखनऊ स्थित आवास पर CBI टीम ने छापेमारी करते हुए करीब 32 लाख रुपये नकदी बरामद की थी. साथ में रेलवे अधिकारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

रेलवे अधिकारी के पैतृक आवास पर CBI टीम ने की छापेमारी

यह भी पढ़ें: सेना भर्ती के लिए अग्निपथ योजना का यूपी के कई शहरों में विरोध, बलिया में पुलिस के साथ युवाओं की झड़प

सीबीआई की टीम इस मामले की जांच करते हुए रेलवे अधिकारी आलोक मिश्रा के पैतृक आवास तक पहुंची और परिजनों के बैंक अकाउंट के साथ ही अन्य अभिलेखों की जांच की. वहीं, सीबीआई की इस कार्रवाई से लालगंज इलाके से लेकर प्रतापगढ़ मुख्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने रेलवे अधिकारी के परिजनों से करीब चार घंटे पूछताछ की. इससे पूरे गांव में सुबह से संन्नाटा पसरा हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details