उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार सवार बदमाशों ने रिफाइंड तेल से भरा ट्रक लूटा, चालक को बंधक बना गड्ढे में फेंका

By

Published : Oct 8, 2021, 12:29 PM IST

प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक ट्रक लूट की घटना का मामला सामने आया है. जहां कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को बंधक बनाकर एक गड्ढे में फेंकने के बाद ट्रक लेकर फरार हो गए. पीड़ित चालक का कहना है कि बदमाशों ने ट्रक में रखे बीस लाख से भी अधिक रिफाइंड तेल को लूट लिया.

पीड़ित ट्रक चालक
पीड़ित ट्रक चालक

प्रतापगढ़:जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भूपियामऊ के अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर गुरुवार रात दस बजे कार सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर एक ट्रक चालक को अगवा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने ट्रक चालक की पिटाई कर बंधक बनाकर गड्ढे में फेंक दिया और रिफाइंड तेल से भरे ट्रक को लूटकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. ट्रक जुम्मानी जिले से रिफाइंड तेल लादकर नागपुर जा रहा था.

मामला बीती गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे का है. अयोध्या-प्रयागराज हाईवे स्थित भूपियामऊ से अयोध्या हाईवे के पास से ही एक ट्रक को कार सवार बदमाशों ने पीछा करते हुए रोक लिया. एक बदमाश ने असलहे के बट से ट्रक का शीशा तोड़ दिया और डिग्गी में रखे कागजात व दस हजार रुपये लूट लिए साथ ही बीस लाख रुपये से अधिक रिफाइंड तेल लूट लिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने चालक मोहम्मद नसीम निवासी लखनऊ को नीचे उतारकर कार में बैठा लिया और प्रयागराज रोड स्थित एक गड्ढे में फेंक दिया और रिफाइंड तेल से भरे ट्रक को लेकर फरार हो गए.

पीड़ित ट्रक चालक

हाईवे पर हुई इस लूट की घटना को पुलिस दुर्घटना बताकर पल्ला झाड़ रही है. पीड़ित चालक की तरफ से इसकी जानकारी ट्रक मालिक को दे दी गई है. वहीं, सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक चालक जोकि रिफाइंड तेल से भरा था, लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इसकी जानकारी पीड़ित की तरफ से पुलिस को दी गई थी. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है. फिरहाल अभी यह मामला संदिग्ध लग रहा है. आगे छानबीन के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

इसे भी पढ़ें-ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा 60 लाख रुपये का गांजा पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details