उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा अखिलेश जी चाहते हैं पिता जी से कोई न मिले, जो मुझसे मिलता है वो हो जाता है BJP का

By

Published : Sep 4, 2021, 9:43 PM IST

'अखिलेश जी चाहते हैं पिता जी से कोई न मिले'

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शनिवार को प्रतापगढ़ के दौरे पर थे. वे दोपहर एक बजे प्रतापगढ़ के अफीम सभागार में पहुंचे, जहां बीजेपी के विधायक और सरकार के मंत्रियों ने उनका स्वागत किया.

प्रतापगढ़ः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रतापगढ़ दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात पर कहा कि ये एसपी के पागलपन की बौखलाहट है. अखिलेश यादव चाहते हैं कि उनके पिता जी से कोई न मिले. जो लोग हमसे मिलते हैं वो बीजेपी के हो जाते हैं. 30 सालों में जो भी मिला वो बीजेपी का हो गया.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगे तंज कसते हुए कहा कि मैं जब उनसे मिलने गया तो उन्होंने राधे-राधे का पटका पहना, बगल में रकी एसपी की टोपी नहीं लगाई. उन्होंने कहा कि 31 तारीख को लखनऊ में कल्याण जी की श्रद्धांजलि सभा थी. मैं प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते 30 से 40 पार्टियों से मिला था.

'जो मुझसे मिलता है वो हो जाता है BJP का'

इसी को लेकर मायावती और मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात हुई थी. मायावती ने कल्याण जी की श्रद्धांजलि सभा में सतीश चंद्र मिश्रा को भेजा भी था. लेकिन मुलायम सिंह यादव स्वस्थ नहीं थे. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने ये भी कहा कि बसपा, सपा को प्रदेश की जनता पिछले 15 सालों से देखती आ रही है. पूरा प्रदेश मोदी और योगी के साथ है. एसपी और बीएसपी की सरकार में कभी विकास कार्य नहीं हुए. जब जनता एसपी को निपटाती तो बीएसपी आ जाती और जब उसे निपटाती तो एसपी आ जाती. अब योगी सरकार में प्रदेश का विकास हो रहा है. कानून व्यवस्था पुख्ता है. प्रदेश में गुंडे थर-थर कांप रहे हैं. उत्तर प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

प्रतापगढ़ के दौरे पर स्वतंत्र देव सिंह

इसे भी पढ़ें- बीच बाजार में जब भिड़ गए दो सांड..तो बोले अखिलेश अब चौपायों ने भी अपना ली 'ठोंको नीति'

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर गए थे. इस दौरान एसपी नेताओं ने ये अफवाह फैला दी कि एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को एसपी में शामिल होने का न्योता दिया है. जिसके बाद सियासी पारा गर्म हो गया था.

इसे भी पढ़ें-चार राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर किए गए सर्वे में बीजेपी को फायदा, भड़कीं मायावती

ABOUT THE AUTHOR

...view details