उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Mar 27, 2021, 5:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में भाजपा के बूथ अध्‍यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह की हत्या कर दी गई. खेत में गन्ना तोड़ने के विरोध में बूथ अध्यक्ष को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया.

etv bharat
बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या

प्रतापगढ़:जिले में भाजपा के बूथ अध्‍यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह को जान से मार दिया गया. कोहडौर थाना क्षेत्र के पीठापुर गांव में शुक्रवार की रात पीट-पीटकर बूथ अध्‍यक्ष को मौत के घाट उतार दिया गया. गन्ना तोड़ने का विरोध करने पर लाठी डंडे से उनकी हत्या कर दी गई. परिजनों ने पड़ोसी गांव के ही दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल को तैनात किया गया.

बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या

इसे भी पढ़ें-मेरठ में बेखौफ अपराधी, युवक की हत्या के बाद शव को जलाया

लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

सदर विधायक राजकुमार पाल व भाजपा नेता बृजेश मिश्र समेत कई दिग्गज नेता घटनास्थल पर मौजूद रहे. प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिजन की मांग पूरी न होने पर शव को ले जाने से इनकार कर दिया. पुलिस को थानाक्षेत्र के पीथापुर गांव के बाहर रोड पर एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी.

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि धीरेन्द्र बहादुर सिंह का ही शव है. बीती रात गन्ना तोड़ने के विवाद को लेकर धीरेन्द्र बहादुर सिंह से कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया था कि लाठी डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी गई.


बूथ अध्‍यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मद्देनजर मामले की गहराई से जांच की जा रही है. इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने नामजद के खिलाफ तहरीर दी है. अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक/विधिक कार्रवाई की जा रही है.
-सुरेंद्र द्विवेदी, प्रभारी पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details