उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Apr 4, 2023, 8:54 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 9:08 PM IST

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े एक युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़ प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: लालगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े एक 22 वर्षीय युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली मारने की सूचना पर मौके पर अफरा तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने घायल को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया.


सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के विकास नगर का है. लालगंज वार्ड नंबर 7निवासीउत्कर्ष विकास नगर में अपने ननिहाल आया हुआ था. जिसे अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौके से फरार हो गए. गोली लगने से उत्कर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे घायल अवस्था में लालगंज सीएयसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. युवक की हालत देख यहां के चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


बता दें कि गोली चलने की सूचना के बाद घटनास्थल पर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके साथ ही क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- कुशीनगर पुलिस की पशु तस्कर से मुठभेड़, कंटेनर से 14 जानवर बरामद


यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से बात करने के विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी थी गोली, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Apr 4, 2023, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details