उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में मामा की मौत के बाद परिवार से मिलकर लौट रहे भांजे की भी हादसे में गई जान

By

Published : Mar 17, 2023, 6:00 PM IST

प्रतापगढ़ में गुरुवार काे एक युवक के मामा की मौत हाे गई थी. युवक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गया था. शुक्रवार को लौटते वक्त वह हादसे का शिकार हाे गया.

प्रतापगढ़ में मामा के बाद भांजे की भी मौत हो गई.
प्रतापगढ़ में मामा के बाद भांजे की भी मौत हो गई.

प्रतापगढ़ में मामा के बाद भांजे की भी मौत हो गई.

प्रतापगढ़ :लालगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के असरही मोड़ पर शुक्रवार की सुबह हादसा हो गया. एक बाइक सवार युवक बाइक समेत खाई में चला गया. इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई. इससे उसकी मौके पर ही मौत हाे गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया. घटना के बाद युवक की पत्नी समेत 3 मासूमों का रो-रोकर बुरा हाल है.

युवक के मौसी के बेटे राजकुमार ने बताया कि गुरुवार को जलेसरगंज पुरबारा का रहने वाला 40 वर्षीय शिवप्रसाद उर्फ बच्चन पूरे कलंदर गया था. वहां वह अपने मामा की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने गया था. रात में वहीं पर रुकने के बाद शुक्रवार की सुबह 9 बजे वह बाइक से घर लौट रहा था. रास्ते में जलेसरगंज रोड पर असरही मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित हो गई. इससे वह बाइक समेत खाई में चला गया. सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हाे गई.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस काे दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. राजकुमार ने बताया शिवप्रसाद उर्फ बच्चन 3 साल से दिल्ली में रहकर काम करता था. वह काफी समय बाद मामा की मौत होने पर घर आया था. शिवप्रसाद के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. पिता की मौत के बाद बच्चों समेत परिजनों का राे-राेकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें :प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में नहीं मिला शव वाहन, बाइक से बेटी का शव ले गया पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details