उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधिवक्‍ता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी के वियोग में दी जान

By

Published : May 24, 2021, 8:52 PM IST

प्रतापगढ़ के बाघराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अधिवक्ता ने नीम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को लटकता देख गांव वालों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि अधिवक्ता पत्नी की मौत के बाद से गम में हमेशा चिंतित रहता था.

अधिवक्‍ता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
अधिवक्‍ता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रतापगढ़: जिले के बाघराय थाना क्षेत्र अंतर्गत विद्यालय सुंदरगंज प्रकरण में नीम के पेड़ से फांसी लगाकर एक अधिवक्ता ने आत्महत्या कर ली. सुबह जब लोग शौच के लिए जा रहे थे, तो फांसी से लटकते हुए शव देख कर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

क्या है मामला
जिले के बाघराय थाना अंतर्गत बाजार निवासी भोलानाथ अग्रहरी का बेटा आकाश अग्रहरी उच्च न्यायालय में अधिवक्ता है. उसकी पत्नी की मौत 1 वर्ष पहले बीमारी के चलते हो गई था. उसी समय से पत्नी के गम में हमेशा चिंतित रहता था. इसी के चलते अधिवक्ता ने रविवार शाम को नीम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं जब सुबह गांव वाले शौच के लिए जंगल की तरफ जा रहे थे, तो देखा कि एक आदमी का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-कोविड काल में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से गई चरमरा: आराधना मिश्रा

बाघराय पुलिस का कहना है कि काफी समय से मृतक सदमे में चल रहा था, जिसके चलते आत्मघाती कदम उठा लिया है और इसकी मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details