उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 64 हजार की लूट

By

Published : Dec 24, 2022, 6:51 PM IST

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े लूट की वारदात से दहशत फैल गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Etv bharat
प्रतापगढ़ में बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 64 हजार की लूट

प्रतापगढ़: जिले में बेखौफ लुटेरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) की टाईनी शाखा (छोटी शाखा) में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर 64 हजार की लूट की वारदात अंजाम दे डाली. बाइक सवार दो युवक वारदात को अंजाम देने के बाद तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की. पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

घटना लीलापुर थाना के सगरा सुंदरपुर बाजार की है. यहां दुर्री के रहने वाले सलमान बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा (छोटी शाखा) का संचालन करते हैं. रोज की तरह वह शाखा में बैंकिंग के कार्य संचालित कर रहे थे. सुबह से ही ग्राहकों से लेनदेन चल रहा था. काउंटर पर 64,800 रुपए किसी ग्राहक के रखे हुए थे. दोपहर में दो बाइक सवार आए और शाखा में धड़धड़ाते हुए घुस गए. दोनों ने सलमान पर तमंचा तान दिया और काउंटर पर रखे 64,800 रुपए लेकर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से हड़कंप मच गया. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

सीओ लालगंज ने दी यह जानकारी.

सूचना पर इलाकाई पुलिस पहुंच गई. घटना के बारे में आला अफसरों को भी अवगत कराया गया. इसके बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी व सीओ लालगंज भी पहुंच गए. पुलिस सीसीटीवी की जांच में जुट गई. इस बारे में सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर ने बताया कि इलाके के दुर्री गांव के सलमान ने बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा की फ्रेंचाइजी ले रखी है. सगरा सुंदरपुर बाजार में वह दुकान में शाखा का संचालन करता है. दोपहर 12 बजे एक बाइक पर दो अज्ञात बदमाश आए और दुकान के भीतर घुस गए. तमंचे के दम पर वे काउंटर पर रखे रूपए लेकर फरार हो गए. लुटेरों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनावों में ओबीसी आरक्षण मामले की बहस पूरी, 27 दिसंबर को आएगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details