उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से शौंच के लिए निकली विवाहिता के साथ गैंगरेप, एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

By

Published : Apr 12, 2023, 2:31 PM IST

प्रतापगढ़ में एक विवाहिता से गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरप कर अश्लील वीडियो बना लिया. विवाहिता न्याय के लिए मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंची.

gang raped married woman in Pratapgarh
gang raped married woman in Pratapgarh

प्रतापगढ़ः जिले के कंधई थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि घर से शौंच के लिए निकली एक विवाहिता के साथ तीन युवकों ने तमंचे के बल पर गैंगरेप किया और विवाहिता का अश्लील वीडियो भी बना लिया. फिलहाल, मामले में पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के आदेश पर 3 आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पीड़िता ने बताया कि वह 24 मार्च को घर के पास बाग में शौंच के लिए गई थी, जहां गांव के ही तीन युवक अतुल यादव, सुमित यादव और सुनील यादव ने तमंचे के बल पर गैंगरेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि सुनील ने सिर पर तमंचा लगाया था. इसके बाद अतुल और सुमित ने उसके साथ गलत काम किया.

पीड़िता ने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया. पीड़िता ने कहा कि वह मामले की शिकायत को लेकर 2 बार थाने पहुंची. लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद वो मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची. फिलहाल मामले में शिकायत को लेकर पीड़िता मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंची.

इस मामले में एडिशनल एसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इस संबंध में एक आवेदन पत्र प्राप्त हुआ था. शिकायत के आधार पर मामले में आईपीसी की धारा के तहत 376डी, 286 और 506 दर्ज कर लिया गया. मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःपड़ोसी युवक ने 10वीं की छात्रा का नहाते हुए बनाया वीडियो, रिश्तेदार समेत 3 लोगों ने किया बारी-बारी से रेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details