उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आम के बाग में बेहोश मिली पीड़िता

By

Published : Jun 4, 2023, 3:26 PM IST

पीलीभीत जिले में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं, पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र

पीलीभीतः जिले में परिजनों की गैर मौजूदगी में एक आरोपी द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है. खोजबीन के दौरान आम के बाग में किशोरी बेहोशी की अवस्था में मिली. घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले के सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शनिवार रात में अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ घर में ही सो रही थी. इस दौरान उसे अपने देवर के बेटे की मौत हो जाने की खबर लगी. इसके बाद महिला अपने देवर के बेटे को देखने के लिए उसके घर गई. महिला की मानें तो जब वह घर वापस लौटी तो उसकी 15 वर्षीय किशोरी घर में नहीं थी.

खोजबीन के दौरान किशोरी घर के कुछ ही दूरी पर स्थित आम के बाग में बेहोशी की अवस्था में मिली. शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि किशोरी के कपड़ों पर खून लगा था. पास में ही गांव का रहने वाला अमित उर्फ राजू नाम का आरोपी भी मौजूद था. महिला ने राजू पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी अमित उर्फ राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना अध्यक्ष सेहरामऊ उत्तरी कांत कुमार शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ेंः शर्मनाक! कानपुर देहात में चाचा ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details