उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईद पर घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

By

Published : Jul 9, 2022, 3:20 PM IST

पीलीभीत जनपद के पूरनपुर थाना क्षेत्र में ईद पर घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

etv bharat
ईद पर घर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

पीलीभीतःजनपद के पूरनपुर थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी परिजनों को दी.

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर जिले के पलिया तहसील क्षेत्र के रंगरेजन मोहल्ले के रहने वाले जावेद पुत्र कमरुज्जमा सितारगंज की फैक्ट्री में काम करते हैं. बकरा ईद का त्योहार की वजह से खुशियां मनाने वह शनिवार को सुबह जावेद मोटरसाइकिल से अपने घर वापस जा रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे 730 पर पिपरिया दुलाई मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल पर जोरदार टक्कर मारकर वह मौके से फरार हो गया. वहीं घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने जावेद को इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने घायल जावेद को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-सुलतानपुर में शर्मनाक घटना, दबंगों ने महिला के कपड़े उतरवाए और सिर मुंडवाया

सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर पूरनपुर सीएचसी पहुंचे. जहां परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. घटना को लेकर पूरनपुर थाना अध्यक्ष अशोक पाल ने बताया कि परिजनों के अनुरोध पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं कराई जा रही है. शव को कागजी कार्रवाई के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details