उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे के कारण भट्टे पर मजदूरी करने जा रहे युवक को नहीं दिखा तार, करंट लगने से हुई मौत

By

Published : Nov 26, 2021, 1:03 PM IST

जर्जर बिजली की तार

पीलीभीत जिले में जर्जर बिजली लाइन की चपेट में आकर दो युवक घायल.एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए पीलीभीत जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती. साइकिल से भट्टे पर मजदूरी करने जा रहा था अनिल कुमार. अस्पताल में हुई मौत

पीलीभीतःउत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में जर्जर बिजली लाइन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना से युवक की मौत के बाद कोहराम मच गया.

घटना बिलसंडा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की है. जहां शुक्रवार को आडीयारा सिमरोली का रहने वाला अनिल कुमार साइकिल से ईंट के भट्टे पर मजदूरी करने के लिए जा रहा था. उनके साथ गांव के ही रहने वाले नारायण लाल और लाखन जीत भी मौजूद थे. जैसे ही तीनों युवक गांव के बाहर स्थित हरिहरपुर की नहर के पास पहुंचे जहां कोहरे के कारण नहर पर जर्जर अवस्था में झूल रही बिजली लाइन नहीं दिखी, जिसकी चपेट में आने से नारायण लाल और लाखन जीत गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में अनिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- जेवर एयरपोर्ट पर अजय कुमार लल्लू ने कसा तंज, कहा- ये भी बुलेट ट्रेन की तरह है बीजेपी का तमाशा


वहीं आनन-फानन में मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए पीलीभीत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. लंबे समय से जर्जर लाइन की शिकायत कर रहे ग्रामीणों के अनुसार नहर किनारे जर्जर अवस्था में पड़ी बिजली लाइन की कई बार विद्युत विभाग के अफसरों से शिकायत की गई लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया.

लाइन की चपेट में आने से अनिल कुमार की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक मृतक अपने पीछे 3 बच्चों का भरा पूरा परिवार छोड़ गया है जो अब अपने पिता को खो चुके हैं.

मामले पर जानकारी देते हुए बिलसंडा थाना अध्यक्ष उदय वीर सिंह ने बताया कि विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details