उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे योगी आदित्यनाथ : प्रबोधानंद स्वामी

By

Published : Nov 16, 2021, 7:53 PM IST

2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे योगी आदित्यनाथ : प्रबोधानंद स्वामी

स्वामी ने कहा कि वसीम रिजवी ने घर वापसी की है. अब वह असीम रावत हो गए हैं. कहा कि वसीम रिजवी का धन्यवाद, उन्होंने मोहम्मद के ऊपर पुस्तक लिखी जो विश्व में मानवता स्थापित करेगी.

पीलीभीत:अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने स्वामी प्रबोधानंद गिरी एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. यहां उन्होंने असीम रावत की घर वापसी का स्वागत किया है. साथ ही आगे 2024 के चुनाव में योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाए जाने की घोषणा की.

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रबोधानंद स्वामी एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. यहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ बनेंगे क्योंकि इकलौते वही ऐसे व्यक्ति हैं जो देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करा सकते हैं.

2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे योगी आदित्यनाथ : प्रबोधानंद स्वामी

यह भी पढ़ें :Pilibhit gang rape case : सांसद वरुण गांधी ने डीजीपी को लिखा पत्र, कहा- बेटियां और महिलाएं असुरक्षित

स्वामी ने कहा कि वसीम रिजवी ने घर वापसी की है. अब वह असीम रावत हो गए हैं. कहा कि वह उनकी घर वापसी पर स्वागत करते हैं. साथ ही वसीम रिजवी का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने मोहम्मद के ऊपर पुस्तक लिखी जो आगामी दिनों विश्व में मानवता स्थापित करने का काम करेगी.

कहा कि ऐसे व्यक्ति को सलाम है जो कुरान में 26 विवादित आएतो को हटाने के लिए आवाज उठा सकता है. कहा कि कुरान जैसी पुस्तक पर प्रतिबंध लगना चाहिए.

कंगना के बयान से आधा सहमत हूं

एक्टर कंगना द्वारा बीते दिनों एक निजी टीवी चैनल पर संबोधन के दौरान कहा गया कि 1947 में जो देश को आजादी मिली, वह आजादी नहीं एक भीख थी, असल मायनों में देश को आजादी 2014 में मिली. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए महामंडलेश्वर ने कहा कि वह कंगना के बयान से आधा सहमत हैं. 1947 में जो आजादी मिली, वह असल में आजादी नहीं थी और न ही अब तक भारत आजाद हो सका है. भारत में आज भी अंग्रेजी हुकूमत का संविधान चलता है. भारत को एक नए संविधान की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details