उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर अपनी सरकार पर हमलावर हुए वरुण गांधी

By

Published : May 18, 2022, 3:37 PM IST

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है.

etv bharat
भाजपा सांसद वरुण गांधी

पीलीभीत:भाजपासांसद वरुण गांधी बीते कुछ दिनों से लगातार अपनी ही सरकार से ट्वीट के जरिए हमलावर होते नजर आ रहे हैं. ऐसे में बुधवार को सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर ट्वीट बम के जरिए सरकार को पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर घेरने का काम किया है.

बुधवार को पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 76 लाख सरकारी कर्मचारी अपनी वृद्धावस्था में आर्थिक व सामाजिक सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुरानी पेंशन योजना की बहाली हेतु आंदोलन की राह पर हैं. वह इसे एक न्याय पूर्ण एवं मानवीय मांग मानता हूं. इस ट्वीट के जरिए सांसद वरुण गांधी ने खुले शब्दों में पुरानी पेंशन बहाली के लिए चल रहे आंदोलन का समर्थन किया है.

भाजपा सांसद वरुण गांधी का ट्वीट

इसे भी पढ़े-वरुण गांधी का फिर अपनी सरकार पर निशाना, कहा- बड़े पूंजीपतियों को दिया 80 फीसदी लोन, गरीबों को सिर्फ 10 फीसदी

यह कोई पहला मामला नहीं है कि बीजेपी सांसद ट्वीट बम के जरिए अपने ही सरकार के खिलाफ हमलावर हुए हो. इससे पहले भी लखीमपुर कांड और आर्मी भर्ती जैसे तमाम मुद्दों पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट के जरिए अपनी ही सरकार को आईना दिखाने का काम किया था. इसके साथ ही वरुण गांधी लोकसभा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान अक्सर इस बात का जिक्र करते हुए आए हैं कि वे इकलौते सांसद हैं जिन्होंने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया. जब अन्ना हजारे आंदोलन पर बैठे थे तो भी वरुण गांधी अन्ना के समर्थन में धरने पर बैठ गए थे.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details