उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर निर्माण की खुशी में घर में जरूर जलाएं 5 दीपक : वरुण गांधी

By

Published : Aug 5, 2020, 9:41 PM IST

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद पीलीभीत में बेहद खुशी का माहौल है. पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने लोगों से भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण की खुशी में पांच दीपक जलाने की अपील की.

etv bharat
पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी .

पीलीभीत:भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को लेकर जिले में बेहद जश्न का माहौल है. इस खुशी के माहौल में पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने जनपदवासियों से घर पर बुधवार शाम को भगवान राम मंदिर निर्माण की खुशी में पांच दीपक जलाने का आग्रह किया है. वरुण गांधी ने यह अपील एक पत्र जारी करते हुए जनता से अपील की है.

वरुण गांधी ने पत्र जारी कर की दीपक जलाने की अपील.

बता दें अयोध्या में कई वर्षों के बाद बुधवार को भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का शिलान्यास किया गया है, जिसको लेकर पूरे जिले में खुशी का माहौल है. लोग जमकर आतिशबाजी कर रहे हैं. देश की खुशी में जनपद पीलीभीत के सांसद और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता वरुण गांधी भी पीछे नहीं रहे. वरुण गांधी ने जनपदवासियों से खुशी मनाने की अपील की है.

वरुण गांधी ने एक पत्र के माध्यम से पीलीभीत की जनता से अपील करते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति की धरोहर अयोध्या में जन-जन के आराध्य प्रभु श्रीराम के मंदिर के पुनः प्रतिष्ठापित होने के गौरवमयी क्षणों के हम साक्षी बन रहे हैं. यह हमारा परम सौभाग्य है. हम अपने-अपने घरों में 5 दीपक जलाकर इस पूर्णाहुति में सम्मिलित हों. श्री राजाराम इस राष्ट्र और राष्ट्रवासियों पर सदैव अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखें. श्रीराम सभी का कल्याण करें.

बता दें भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को लेकर पूरे जनपद पीलीभीत में खुशी का माहौल है. जनपद में कई जगहों पर लोगों ने देशव्यापी महामारी कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर अपने घरों में रहकर अपनी खुशी का इजहार किया. इतना ही नहीं, लोगों ने अपने घरों के बाहर खिचड़ी भोज भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details