उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ, कांग्रेस दूरबीन से भी नजर नहीं आती: अमित शाह

By

Published : Feb 21, 2022, 4:55 PM IST

UP Vidhan Sabha Election 2022: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पीलीभीत पहुंचे . अमित शाह ने जनसभा में कहा कि पहले तीन चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ को चुका है और कांग्रेस कहीं दूरबीन से भी नजर नहीं आती है. कहा कि पूरे यूपी में बीजेपी की लहर चल रही है, जो सातवें चरण तक पहुंचते-पहुंचते सुनामी का रूप ले लेगी.

Amit Shah rally in pilibhit
Amit Shah rally in pilibhit

पीलीभीत: UP Assembly Election 2022: चौथे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah rally in pilibhit) पीलीभीत में बीजेपी प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे. अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि पहले तीन चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ को चुका है और कांग्रेस कहीं दूरबीन से भी नजर नहीं आती है. उन्होंने केंद्र और यूपी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता के सामने रखा. कहा कि पूरे यूपी में बीजेपी की लहर चल रही है, जो सातवें चरण तक पहुंचते-पहुंचते सुनामी का रूप ले लेगी.

अमित शाह ने अपने उद्बोधन में सबसे पहले तमाम धार्मिक गुरुओं को नमन करते हुए कहा कि पीलीभीत गोमती उद्गम की धरती है. ऐसे में मैं मां गोमती को प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहा कि पहले 3 चरणों का परिणाम मैं आपको बता देता हूं पहले तीन चरणों में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हुआ है और कांग्रेस कहीं दूरबीन से भी नजर नहीं आती. अमित शाह ने कहा कि पूरे यूपी में बीजेपी की लहर चल रही है, जो सातवें चरण तक पहुंचते-पहुंचते सुनामी का रूप ले लेगी.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पीलीभीत में
आतंकवाद के मुद्दे पर हमलावरअमित शाह ने आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्ष को जमकर कोसा. उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा दिए गए इंटरव्यू का जिक्र करते हुए आड़े हाथों लिया. समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए अमित शाह ने कहा कि ज़ब संकट मोचन मंदिर पर हमला हुआ था और आरोपियों को छोड़ने के लिए अखिलेश यादव ने संकल्प पत्र में वादा किया था. अमित शाह ने कहा कि आम जनता को चाहिए कि जो लोग देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करते हैं उनको जनता वोट ना करे. सरकारी योजनाओं का पढ़ाया पाठ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं का जिक्र किया. गैस सिलेंडर की योजना हो या मुफ्त राशन की, गरीबों के आवास बनवाे का मुद्दा, कोरोना वैक्सीन पर भी बात की. उन्होंने योगी और मोदी की डबल इंजन सरकार की जमकर तारीफ की और जनता से बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील भी की. उन्होंने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि कहा कि पहले की सरकारों में जब हमला होता था तो सैनिक मारे जाते थे और पलटवार करने वाला कोई नहीं होता था. वहीं, नरेंद्र मोदी की सरकार में जब पुलवामा हमला हुआ तो देश के वीर जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लेने का काम किया.

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2022: पांचवें चरण में करोड़पति उम्मीदवारों की भरमार, 27 फीसदी दागी प्रत्याशी


मझोला चीनी मिल चलाने का वादा
अमित शाह ने पीलीभीत के स्थानीय मुद्दे मझोला चीनी मिल को चलाने का वादा भी जनता से किया. अमित शाह ने कहा कि पीलीभीत की शहर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार को आप लोग जिताकर भेजने का काम कीजिए, मैं चीनी मिल चलाने का भरसक प्रयास करूंगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details