उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश के चलते आपस में भिड़े दो पक्ष, कई राउंड फायरिंग से इलाके में हड़कंप

By

Published : Jul 7, 2022, 6:26 PM IST

पीलीभीत जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों के कई लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

etv bharat
पूरनपुर थाना क्षेत्र

पीलीभीतः जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आमने सामने आ गए. मारपीट के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग हुई. कई राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक पूरनपुर थाना क्षेत्र के बेगपुर गांव में रहने वाले गुरजंट सिंह और नवादिया सुल्तापुर के रहने वाले अतेंद्र सिंह पन्नू की पुरानी रंजिश चली आ रही है. दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार मारपीट में झगड़ा हो चुका है. गुरुवार को गुरजंट सिंह पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोमती गुरुद्वारे के पास वेल्डिंग की दुकान पर ट्रैक्टर वेल्डिंग करा रहे थे. दूसरे पक्ष के अतेंद्र सिंह अपने बेटे को लेने स्कूल पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों पक्ष जैसे ही आमने-सामने आए तो गाली गलौज होने लगी. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच रोड पर ही जमकर मारपीट हुई. अन्य लोगों के मौके पर इकट्ठा होने पर धारदार हथियार व तलवार से भी एक दूसरे पर हमला किया गया.

पढ़ेंः आगरा में फिल्म देखने गए युवकों को सुरक्षाकर्मियों ने पीटा

मारपीट के दौरान अतेंद्र सिंह का बेटा भी घायल हो गया. वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर अतेंद्र के पिता मौके पर बंदूक लेकर आ गए और हवाई फायरिंग शुरू कर दी. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया और दुकानदार भी दुकानों के शटर बंद करके भाग निकले. दोनों पक्षों के कई लोग मौके पर पहुंच गए. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पूरनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर गुरजंट सिंह, अतेंद्र सिंह समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है. मौके से एक बंदूक भी बरामद की गई है. पूरनपुर कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि झगड़े की सूचना के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details