उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत रोड एक्सीडेंट में दो सगे भाइयों की मौत

By

Published : Oct 5, 2021, 5:57 PM IST

पीलीभीत-बीसलपुर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो सगे नाबालिग भाइयों की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया.

पीलीभीत सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत
पीलीभीत सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत

पीलीभीत: पीलीभीत बीसलपुर मार्ग पर मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में दो सगे नाबालिग भाइयों की मौत हो गई. रेता बजरी से भरे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फटने से असंतुलित ट्रक ने दोनों भाइयों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर से गांव में हड़कंप मच गया. गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.



दरअसल, बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव जोगीठेर में मंगलवार की सुबह लगभग 7:00 बजे दो सगे भाई कासिम (12) और हाशिम (10) पुत्र अबरार अपने घर के बाहर रोड के किनारे खड़े हुए थे. इसी समय पीलीभीत की ओर से रेता बजरी भरा हुआ ट्रक आ रहा था. अचानक ट्रक का अगला टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित ने ट्रक ने सड़क किनारे खड़े भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते दोनों घायल भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने बीसलपुर-पीलीभीत रोड को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही बीसलपुर पुलिस पहुंची और पुलिस ने ग्रामीणों को बमुश्किल समझा-बुझाकर शांत किया.

इसे भी पढ़ें-एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बाइक पिकअप से टकराई, 2 की मौत..

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है. बीसलपुर क्षेत्राधिकारी प्रशांत कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट में दो बालकों की मृत्यु हो गई है, जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details