उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो घायल

By

Published : Oct 28, 2022, 3:29 PM IST

Updated : Oct 28, 2022, 3:51 PM IST

पीलीभीत जिले में गुरुवार की देर रात को दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया था. गुरुवार को हुए विवाद के बाद शुक्रवार को एक फिर दोनों पक्षों में झड़प हुई, जिसमें गोली लगने से दो लोग घायल हो गए.

आपसी विवाद में मारपीट
आपसी विवाद में मारपीट

पीलीभीत:जिले में मेले में दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. आपसी विवाद विवाद में हुई मारपीट व फायरिंग में 2 लोग घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. घटना पूरनपुर थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरनपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर में रामलीला मेला का आयोजन हो रहा है. गुरुवार की रात को किसी बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. घटना के बाद बाल्मीकि समाज के कुछ लोगों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

जानकारी देते एसपी

वहीं, दूसरी तरफ गुरुवार की रात को हुए विवाद के बाद शुक्रवार को काफी संख्या में लोग मोहल्ला साहूकारा पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग हुई. फायरिंग में निहाल पुत्र बनारसी दास निवासी मोहल्ला कायस्थान के पैर में गोली लग गई. इसी दौरान साहूकारा मोहल्ला निवासी शेखर राजपूत को भी गोली लग गई. गोली लगने की वजह से दोनों लोग घायल हो गए. मेले में हुए विवाद के दूसरे दिन युवक को गोली लगने से बाल्मीकि समाज के लोग काफी अक्रोशित हैं. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

एसपी दिनेश पी ने बताया कि देर रात मेले में 2 पक्षों के बीच विवाद होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया था. शुक्रवार को एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और विवाद हो गया. इस दौरान 2 लोग घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए भिजवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे पढ़ें- मथुरा में गौरी गोपाल आश्रम के पास दो महिलाओं के शव मिले

Last Updated : Oct 28, 2022, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details