उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident, पीलीभीत में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Aug 30, 2022, 2:53 PM IST

पीलीभीत (pilibhit) में खुटार पूरनपुर हाइवे पर हादसा (road accident) हो गया. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों (truck hit two bike riders) को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक छात्र (student died) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv Bharat
Road Accident

पीलीभीत. जिले के खुटार पूरनपुर हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों (truck hit two bike riders) को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत (student died) हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों की मदद से आनन फानन में घायल छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने एक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे (road accident) की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया.


जानकारी के अनुसार, सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव हमीरपुर निवासी ताहिर हुसैन का पुत्र फैजान व कल्लू उर्फ राजेश गुप्ता का पुत्र सत्यम गुप्ता दोनों पढ़ाई करते थे. फैजान पूरनपुर के एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था. वहीं सत्यम गुप्ता पूरनपुर में ही एक कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीखने के लिए रोजाना जाता आता था. दोनों छात्र रोजाना की तरह मंगलवार को सुबह घर पर पूरनपुर के लिए निकले थे, तभी पूरनपुर खुटार हाईवे पर गुरुकृपा राइस मिल के पास दोनों छात्रों की बाइक में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में ट्रक के नीचे आ जाने से फैजान की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सत्यम गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसा होते ही हाईवे पर लंबा जाम लग गया. राहगीरों की मदद से आनन फानन में सत्यम गुप्ता को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, फैजान की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक फैजान अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर का था. फैजान पूरनपुर में ही एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था. फिलहाल फैजान की मौत से उसके माता पिता और परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है.

पूरनपुर सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में छात्र की मौत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. आगे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details