उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के सामने बैंक में सुरंग बनाकर दाखिल हुए चोर, जानिए फिर क्या हुआ?

By

Published : Dec 7, 2021, 12:19 PM IST

पीलीभीत के बैंक में चोरी की कोशिश.
पीलीभीत के बैंक में चोरी की कोशिश.

पीलीभीत में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में चोरी के लिए चोरों ने खोदी सुरंग. पूरनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी के सामने ही चोरों ने की चोरी की कोशिश.

पीलीभीतःपुलिस की सुस्ती के चलते अब चोर एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब चोरों ने चोरी के लिए पुलिस चौकी के सामने ही स्थित बैंक में सुरंग बनाकर चोरी करने की कोशिश की. मंगलवार की सुबह जब बैंक कर्मी बैंक में पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद बैंक अफसरों में खलबली मच गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

पीलीभीत के बैंक में चोरी की कोशिश.

पूरनपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर इलाके में अस्थाई पुलिस चौकी के सामने स्थित पंजाब नेशनल बैंक में चोर सुरंग बनाकर दाखिल हुए और चोरी करने के उद्देश्य स्ट्रांग रूम को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया. जबकि बैंक के सामने ही अस्थाई चौकी पर बैठी पुलिस पूरे बेखबर रही. साफ-सफाई करने के लिए सफाई कर्मचारी अरविंद बाल्मीकि मंगलवार की सुबह बैंक पहुंचा तो उसने सुरंग देखा. इसके बाद बैंक के अधिकारियों समेत पुलिस महकमे को मामले की सूचना दी गई.

बैंक कर्मचारियों की मानें तो स्ट्रांग रूम न खुलने की वजह से चोरों को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा. कर्मचारियों का कहना है कि 5 साल पहले भी इसी बैंक में चोर ताला तोड़कर दाखिल हुए थे तब भी स्ट्रांग रूम न खुलने की वजह से बड़ी घटना टल गई थी.

इसे भी पढ़ें-सपा-बसपा पर बरसी सोनम किन्नर, सपा को बताया गुंडों की पार्टी

सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद पाए गए. बैंक मैनेजर नवीन टमटा का कहना है कि कैमरे बंद होने की सूचना पूर्व में ही उच्चाधिकारियों को भेजी जा चुकी है. प्रथम दृष्टया बैंक से कुछ भी चोरी होना नहीं पाया गया है, फिलहाल बैंक के सिक्योरिटी ऑफिसर के जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. पूरनपुर के सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि बैंक में चोरी के प्रयास की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details