उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सात वर्षीय बालक के साथ उसके पड़ोसी ने किया कुकर्म...

By

Published : Mar 7, 2022, 10:34 AM IST

सात वर्षीय बालक को घर पर अकेला पाकर गांव के ही युवक ने किया कुकर्म. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा. पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

सात वर्षीय बालक के साथ उसके पड़ोसी ने किया कुकर्म
सात वर्षीय बालक के साथ उसके पड़ोसी ने किया कुकर्म

पीलीभीत :जिले के बीसलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने नाबालिग बालक के साथ कुकर्म किया है. घटना की जानकारी होने पर पीड़ित के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से पुलिस से की.

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और बालक को मेडिकल के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत निवासी ग्रामीण अपने 7 वर्षीय बालक को घर पर छोड़कर खेल में मिट्टी लेने गया था. इसी बीच गांव के ही निवासी एक युवक ने बच्चे को अकेला पाकर दबोच लिया और कुकर्म किया.

घटना के बाद बालक बेहोश हो गया, जब उसके पिता घर वापस लौटे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई. इसके बाद पीड़ित के पिता बालक को घायल स्थिति में कोतवाली लेकर गए. इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि एक युवक के विरुद्ध धारा 377 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इसे पढे़ं- साली के चक्कर में जीजा की हुई पिटाई, ये है मामला...

ABOUT THE AUTHOR

...view details