उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नेशनल हाईवे पर खाई में पलटी रोडवेज बस, चालक की मौत...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Feb 3, 2022, 3:13 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 3:23 PM IST

पीलीभीत में नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कई यात्री घायल हो गए. हादसे में बस चालक की मौत हो गई.

ईटीवी भारत
पीलीभीत में खाई में पलटी रोडवेज बस.

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में नेशनल हाईवे 730 पर बिठौरा गांव के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में बस चालक की मौत हो गई. बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची गजरौला थाना पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचा रही है.

ये भी पढ़ेंः नामांकन करने जा रहे मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमले की कोशिश, पुलिस ने बताई ये बात

जानकारी के मुताबिक एक रोडवेज बस पीलीभीत की तरफ से यात्रियों को लेकर गोला जा रही थी. इस दौरान बिठौरा गांव के पास रोडवेज बस हादसे का शिकार हो गई और खाई में जा गिरी. हादसे के दौरान बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. उन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया.

हादसे के दौरान बस में सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. यात्रियों ने बताया कि रोडवेज बस चालक तेज गति से बस चला रहा था, इस दौरान अनियंत्रित होकर बस खाई में पलट गई.

मामले की जानकारी देते हुए गजरौला थाना अध्यक्ष तेजपाल सिंह ने बताया कि हादसे के दौरान बस चालक की मौत हो गई है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है.

पीलीभीत में खाई में पलटी रोडवेज बस.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 3, 2022, 3:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details