उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला रिश्तेदार से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई थी अधेड़ की हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

By

Published : May 19, 2023, 10:33 PM IST

पीलीभीत में युवक की हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

हत्यारोपी गिरफ्तार
हत्यारोपी गिरफ्तार

पीलीभीत: जनपद में 15 मई को एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना का शुक्रवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि रिश्तेदार के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर चार युवकों ने अधेड़ को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था.

गिरफ्तार हत्यारोपी
पीलीभीत के हजारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भगवान पूरी गांव निवासी हरदेव सिंह का शव 15 मई को खेत में बनी झोपड़ी में ही खून से लथपथ मिला था. घटना के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला पंजीकृत किया था. मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने थाना माधोटांडा क्षेत्र के रहने वाले जसविंदर सिंह, मक्खन सिंह, जंगीर सिंह और कुलवंत सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने जुर्म कबूल किया है.
पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी टाटागंज जनरल से गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि 14 मई की रात करीब 9:00 बजे हरदेव उनके जाने पर शराब के नशे में गया था. इस दौरान हरदेव के साथ उसकी एक महिला रिश्तेदार भी थी. जब चारों युवकों ने महिला रिश्तेदार से छेड़छाड़ की तो हरदेव ने शराब के नशे में इसका विरोध किया.

जिस पर हरदेव और चारों युवकों की बीच विवाद हो गया. इस दौरन चारों आरोपियों ने झाले पर ही मौजूद धारदार बंका, लोहे की रॉड और लकड़ी के डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया. घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए पूरनपुर सीओ सुनील दत्त ने बताया है युवक की हत्या की घटना का खुलासा किया गया है. चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.


यह भी पढ़ें: जमीन के विवाद में ग्राम प्रधान और उनके भाई पर दबंगों ने की फायरिंग, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details