उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैंगरेप के आरोपियों का होगा DNA टेस्ट, लिया गया सैंपल

By

Published : Apr 23, 2021, 7:12 AM IST

पीलीभीत में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. महिला के आरोपों के मुताबिक, 9 मार्च को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

पीलीभीत: जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र में 9 मार्च को महिला के साथ दुष्कर्म मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. मामले में सच जानने के लिए पुलिस अब आरोपियों और पीड़िता का डीएनए टेस्ट कराएगी. इसके लिए गुरुवार को सभी के सैंपल लिए गए.

9 मार्च को हुई वारदात
पीड़ित महिला मुताबिक वह 9 मार्च को अपनी ससुराल नवाबगंज से मायके जाने के लिए निकली थी. इस दौरान रास्ते में उसे सबलपुर गांव का रहने वाला मैजिक चालक पवन कुमार उर्फ शालू पंडित मिला और घर छोड़ने की बात कहने लगा. आरोप है कि शालू पंडित ने महिला को अनजान स्थान पर ले जाकर शराब पिलाई और नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही महिला ने आरोपी के दो अन्य साथियों पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला के शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :पड़ोसी ने महिला के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों का होगा डीएनए टेस्ट
पूरनपुर इंस्पेक्टर क्राइम हरिशंकर वर्मा ने बताया कि आरोप सिद्ध करने के लिए अब पुलिस पीड़िता समेत तीनों आरोपियों के डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है. जिसके लिए तीनों आरोपी और पीड़िता का सैंपल ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details