उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोर की पीट पीटकर हत्या पर परिजनों का हंगामा, पुलिस ने दर्ज की FIR

By

Published : Sep 3, 2022, 9:54 PM IST

पीलीभीत में किशोर की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने परिजनों के हंगामे के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
बीसलपुर थाना क्षेत्र

पीलीभीतः बीसलपुर में मस्जिद के अंदर शुरू हुए विवाद के बाद पीट-पीटकर किशोर की हत्या के मामले में आखिरकार पुलिस बैकफुट पर नजर आई है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज न किए जाने पर नाराजगी जताते हुए थाने के बाहर जाम लगाया. इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मृतक के पिता की तहरीर पर शनिवार को आरोपियों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की है.

दरअसल, बीसलपुर थाना क्षेत्र के गयासपुर मोहल्ले में रहने वाला शादाब(17) शुक्रवार को नूरी मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गया था. इस दौरान पहले से मौजूद कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया था. इसके बाद आरोपियों ने शादाब के साथ मारपीट की. घटना के बाद शादाब मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा था. मामले की जानकारी मिलने के बाद शादाब के परिजन उसे इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में लेकर पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पढ़ेंः सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

घटना के बाद से पुलिस मामले को दबाने में जुटी थी. बीसलपुर थाना अध्यक्ष लगातार मीडिया को बयान दे रहे थे कि जांच के दौरान मारपीट का कोई मामला सामने नहीं आया. पुलिस ने घटना के बाद किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही मृतक किशोर का शव बीसलपुर पहुंचा, तो परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर हंगामा शुरू कर दिया और एंबुलेंस में डेड बॉडी रखकर थाने के बाहर ही जाम लगा दिया.

हंगामा बढ़ता देख आनन-फानन में पुलिस बैकफुट पर नजर आई और मृतक शादाब के पिता राशिद की तहरीर पर बड़ा मुन्ना, आकिब व दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बीसलपुर थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया है मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंः शातिर अपराधी पप्पू गिल्लियां का लाखों का मकान कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details