उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 10 साल के बच्चे की मौत, कई घायल

By

Published : Jun 10, 2022, 1:52 PM IST

पीलीभीत में ओवरटेक करने के चक्कर में एक ट्रैक्टर ट्राली पलट कर खाई में जा गिरी. उसमें सवार 40 लोगों में से एक दस साल के बच्चे की मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी हैं. सभी लोग नवाबगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के निवासी हैं.

etv bharat
ट्रैक्टर ट्राली पलटी

पीलीभीत:जनपद अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. हादसे में दस साल के बच्चे की मौत हो गई. साथ ही करीब 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सहित कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे. पीलीभीत के माधोटांडा इलाके में लगे मेले में श्रद्धालुओं को लेकर ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी.

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी करीब 40 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे. यह सभी लोग जिले के माधोटांडा इलाके में सिद्ध बाबा तीर्थ स्थल पर लगे मेले में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में जिले के गजरौला क्षेत्र में श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली ने आगे चल रहे एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश की. तभी दोनों ट्रैक्टर साइड से टकरा गए और ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिर गई. हादसे में दस साल के अरुण की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रैक्टर ट्राली पलटी, एक बच्चे की मौत

यह भी पढ़ें: Fitch ने घटाया भारत की आर्थिक विकास दर का अनुमान


घटना की जानकारी मिलते ही पीलीभीत के सदर एसडीएम योगेश गौड़ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, सभी घायलों को एसडीएम अपनी गाड़ी से ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उनका इलाज जारी है. प्रशासन की टीम भी डॉक्टरों की मदद करने में जुट गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details