उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत सड़क हादसा: घायलों को रेस्क्यू कर रहे पुलिसकर्मी की हार्टअटैक से मौत

By

Published : Oct 17, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Oct 17, 2020, 9:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक सिपाही की हार्ट अटैक से मौत हो गई. क्षेत्रे में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की रेस्क्यू कर रही टीम में वो सिपाही भी शामिल थे. इसी दौरान उन्हें हार्टअटैक आ गया. जिसके बाद बरेली में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पीलीभीत सड़क हादसा.
पीलीभीत सड़क हादसा.

पीलीभीत :जिलेके पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा का मामला सामने आया था. जिसमें 9 लोगों की जान चली गई थी और 30 लोग घायल हुए थे. मृतक और घायल लोगों को रेस्क्यू कर रही पुलिस की टीम के एक पुलिस कॉन्स्टेबल को सुबह हार्टअटैक पड़ गया था. जिनको आनन-फानन में इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उस सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद से पुलिस लाइन में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

दरअसल, पीलीभीत के पूरनपुर और शेहरामऊ उत्तरी के पास बोलेरो और रोडवेज बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई थी. इस टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई थी. साथ ही 30 लोग घायल भी हो गए थे. मृतकों और घायलों को रेस्क्यू कर रही पुलिस टीम के एक कॉन्स्टेबल भुट्टो खान को रेस्क्यू के दौरान हार्टअटैक पड़ गया था. जिसके बाद आनन-फानन में कॉन्स्टेबल भुट्टो खान को पीलीभीत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने सिपाही को बरेली रेफर कर दिया था. जहां पर सिपाही की हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी. जानकारी के मुताबिक शाम 6:00 बजे के करीब भुट्टो खान ने अंतिम सांस ली और उनकी मौत हो गई.

ईटीवी भारत को जानकारी देते हुए पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि कॉन्स्टेबल भुट्टो खान की हार्टअटैक से मौत हो गई है. उनके परिजनों से लगातार वो लोग संपर्क में बने हुए है. साथ ही पीड़ित परिजनों को हर संभव सहायता करने में विभाग के अधिकारी जुड़े हुए हैं.

Last Updated : Oct 17, 2020, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details