उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Pilibhit news : गाली-गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने पिता-पुत्र पर चाकू से किया हमला

By

Published : Mar 9, 2023, 4:19 PM IST

पीलीभीत में दबंगाें ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया. दाेनों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पीलीभीत में पिता-पुत्र पर चाकू से हमला हाे गया.
पीलीभीत में पिता-पुत्र पर चाकू से हमला हाे गया.

पीलीभीत : जिले में गुरुवार की दाेपहर घर के बाहर गाली-गलौज कर रहे दबंगों का विरोध करना पिता-पुत्र को भारी पड़ गया. दबंगों ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद दाेनों काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है. चिकित्सकाें ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

दरअसल न्यूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हरिकिशनापुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय राममूर्ति लाल गुरुवार को अपने घर के बाहर बैठे हुए थे. इस दौरान गांव का ही रहने वाला दबंग अपने कुछ साथियों के साथ राममूर्ति लाल के घर के बाहर पहुंच गया. राममूर्ति लाल के परिवार ने बताया कि दबंगाें ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. इसका विराेध करने पर राममूर्ति लाल पर हमला बोल दिया. उन पर दबंगाें ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. पिता को बचाने आए बेटे विकास को भी आरोपियों ने अपना निशाना बनाया. उस पर भी चाकू से हमला कर दिया.

शाेर सुनकर परिवार और पड़ाेस के लोग दौड़े ताे आराेपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. घटना के बाद घायल राममूर्ति लाल और विकास को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. राममूर्ति लाल की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद न्यूरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. न्यूरिया थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. घायलाें के रिश्तेदार हरीश ने बताया उनके बहनाेई और भांजे पर हमला किया गया. बहनोई राममूर्ति लाल पर 14 बार चाकू से हमला किया गया.

यह भी पढ़ें :बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई डीएम की कार, पत्नी और 2 बहनें घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details