उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: जिला जेल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसपी, गंदगी देख भड़के

By

Published : Sep 1, 2020, 2:40 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में डीएम पुलकित खरे और एसपी जयप्रकाश यादव ने मंगलवार को जिला जेल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान वहां गंदगी देख डीएम भड़क उठे और साफ-सफाई के सख्त निर्देश दिए.

pilibhit news
पीलीभीत डीएम और एसपी ने जिला का औचक निरीक्षण किया.

पीलीभीत:जिले में पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव और डीएम पुलकित खरे मंगलवार को औचक निरीक्षण पर जिला जेल पहुंचे, जहां पर गंदगी देख डीएम पुलकित खरे भड़क उठे. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को साफ-सफाई के सख्त आदेश दिए.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार क्राइम कंट्रोल को लेकर काफी सख्त दिखाई दे रही है. इसको लेकर प्रदेश में जिले के आला अधिकारियों को लगातार जिला जेल के औचक निरीक्षण के आदेश दिए गए हैं. इसी क्रम में पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे और एसपी जयप्रकाश यादव ने संयुक्त रूप से जिला जेल का औचक निरीक्षण किया.

इस दौरान यहां पर कोविड-19 डेस्क समेत बंदियों को दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता के साथ-साथ सभी बैरक का निरीक्षण किया. यहां पर गंदगी को देख डीएम भड़क गए और जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था करने के आदेश दिए.

जानकारी देते हुए डीएम पुलकित खरे ने बताया कि उनके और पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश द्वारा जिला जेल का संयुक्त निरीक्षण किया गया. इस दौरान सभी बैरक में जाकर साफ-सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया गया. साथ ही बंदियों को मास्क और सैनिटाइजर लगातार उपलब्ध कराने के आदेश दिए गए. इतना ही नहीं, बंदियों को दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता भी देखी गई, जिससे कोई भी बंदी किसी भी तरह से बीमार न पड़ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details