उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रदेश में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

By

Published : Apr 28, 2023, 8:56 PM IST

उत्तर प्रदेश में अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

प्रदेश में
प्रदेश में

पीलीभीत/फर्रुखाबाद: अमरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यात्रियों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार 2 महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक बरेली जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले गुलशन, जाहिद, तबस्सुम, कैसर, चमन, नातिया, जीनत और मीनत शुक्रवार को कार में सवार होकर सितारगंज में एक रिश्तेदार के मौत में शामिल होने गए थे. इसी दौरान नवाबगंज लौटते समय पीलीभीत जनपद के अमरिया थाना क्षेत्र के भौनी चौराहे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई.

हादसे में कार में बैठी जीनत और मीनत नामक की 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अमरिया थानाध्यक्ष अमरिया मुकेश शुक्ला ने बताया कि मृतक दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला:सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास एक साइकिल सवार मजदूर गोकुल प्रसाद को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. हादसे के बाद साइकिल सवार मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक मजदूर के परिवार में कोहराम मच गया है.

फर्रुखाबाद में ट्रैक्टर से कुचलकर बालक की मौत:थाना नवाबगंज के गांव भगौरा निवासी शिवलाल शाक्य का पुत्र रुद्र (3) घर के निकट सड़क के किनारे खेल रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तारट्रैक्टर ट्रॉली ने बालक को कुचल दिया. हादसे के बाद किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने मौके से चालक को पकड़कर ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पुलिस को सौंप दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नवाबगंज थाना प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने बताया की सड़क हादसे में एक बालक के मौत की सूचना मिली है. इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- गोरखपुर सामान्य सीट पर पिछड़ी जाति के नेताओं को उतारकर कलह में फंसी भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details