उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

By

Published : Dec 7, 2020, 8:23 PM IST

पीलीभीत के बीसलपुर क्षेत्र में गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पीलीभीत जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पीलीभीत: जिले के बीसलपुर क्षेत्र में गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने सब्जी लेने आए बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घायल को पीलीभीत जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

जिले में गन्ना पेराई का सत्र चालू हो चुका है. इसके चलते सड़क दुर्घटना लगातार बढ़ती जा रही है. मामला बीसलपुर क्षेत्र के गांव परसिया का है. जहां के रहने वाले भगवान शंकर, लीलाधर गंगवार बाइक से बाजार सब्जी लेने आए थे. वहीं इस दौरान गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे भगवान शंकर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं लीलाधर गंगवार की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल को बीसलपुर सीएससी भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर पीलीभीत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ओवरलोड गाड़ियों से बढ़ती है सड़क दुर्घटनाएं
पेराई सत्र के दौरान ट्रैक्टर ट्राली में ओवरलोड गन्ने की वजह से सड़क दुर्घटना बढ़ जाती है, जिस कारण कई लोगों को सड़क दुर्घटना में भी जान करवानी पड़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details