उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार डीसीएम ने तीन किशोर को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Jun 29, 2021, 10:14 AM IST

पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने तीन किशोरों को टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल गए.

एक किशोर की मौत
एक किशोर की मौत

पीलीभीत: जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डीसीएम ने तीन किशोरों को रौंद दिया. इस हादसे में एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया.

गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिठौरा गांव का रहने वाला 14 वर्षीय अरुण अपने दोस्त विनय और उमाशंकर के साथ हाईवे किनारे टहलने निकला था. इस दौरान NH730 पर पूरनपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम (DL 01 LW 3504) ने तीनों किशोरों को टक्कर मार दी. इस हादसे में उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरुण और विनय गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया.

इसे भी पढ़ें-बस और डीसीएम की टक्कर में पांच लोगों की मौत, दो घायल



चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक को नींद आ जाने से डीसीएम अनियंत्रित हो गई और तीनों किशोरों को टक्कर मारते हुए खाई में जा घुसी. घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया. मामले पर जानकारी देते हुए गजरौला थाना अध्यक्ष मदन चतुर्वेदी ने बताया है घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. डीसीएम को पुलिस थाने ले आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details