उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सब इंस्पेक्टर की कार ने मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौत

By

Published : Oct 10, 2021, 7:21 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 7:32 PM IST

सेहरामऊ उत्तरी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. हादसे के बाद घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सब इंस्पेक्टर की कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी
सब इंस्पेक्टर की कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी

पीलीभीत: जिले में सब इंस्पेक्टर की कार से बुजुर्ग को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. हादसे के दौरान घायल बुजुर्ग की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला अस्पताल में कई थानों की फोर्स समेत आला अधिकारियों ने डेरा जमा लिया है.


गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पिपरिया कर्म गांव के रहने वाले 75 वर्षीय गुरनाम सिंह सकरिया में साईकल ठीक कराने गए थे. रविवार दोपहर जब बुजुर्ग साइकिल ठीक करा कर वापस लौट रहे थे. तब सड़क पर तेज रफ्तार से गुजर रहे सेहरामऊ उत्तरी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुजुर्ग सड़क से उछल कर खाई में जा गिरी. हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग को खाई से निकालकर अपनी कार से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया.

सब इंस्पेक्टर की कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी



सब इंस्पेक्टर की कार से बुजुर्ग की टक्कर के बाद मौत होने के मामले की सूचना जैसे ही जिले के आला अधिकारियों को लगी अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी और सिटी सर्किल के सीओ सुनील दत्त जिला अस्पताल भारी पुलिस फोर्स के साथ जा पहुंचे. वहीं, मृतक बुजुर्ग के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें-बरेली के बहेड़ी में दोहरे हत्याकांड का मामला, पुत्रवधू के भाई समेत 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया है कि सब इंस्पेक्टर की कार से टक्कर के बाद बुजुर्ग के इलाज के दौरान मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Oct 10, 2021, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details