उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजय गांधी पर ट्विटर पर की गई अभद्र टिप्पणी, वरुण गांधी ने दर्ज कराया केस

By

Published : Apr 15, 2023, 6:39 PM IST

ट्विटर अकाउंट पर सांसद वरुण गांधी ने अपने पिता के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणीं करने वाले वाराणसी के युवक के खिलाफ पीलीभीत कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया.

सांसद वरुण गांधी
सांसद वरुण गांधी

सांसद वरुण गांधी और उनके अधिवक्ता बोले.

पीलीभीत: सांसद वरुण गांधी ने अपने स्वर्गीय पिता संजय गांधी के खिलाफ ट्विटर पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में न्यायालय में मानहानि का केस दायर कराया है. शनिवार को पीलीभीत एसीजीएम सेकंड कोर्ट में सांसद अपने अधिवक्ता के साथ पहुंचे. यहां सांसद ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से मानहानि का केस दायर किया. केस दर्ज होने के बाद सुबे की राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया.

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी शनिवार की दोपहर दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे. इस दौरे पर सांसद सबसे पहले पीलीभीत कोर्ट पहुंचे. यहां सांसद अपने 3 अधिवक्ताओं के साथ कोर्ट परिसर पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद सांसद द्वारा मानहानि का केस दायर करने की सूचना सामने आई. सांसद ने बताया कि ट्वीट के जरिए विवेक पांडे नाम के एक युवक ने स्वर्गीय पिता संजय गांधी पर अभद्र टिप्पणी की थी. उसी मामले में मामले में मानहानि का केस दायर किया है.


सांसद ने कोर्ट में अपने अधिवक्ता के साथ वाद दाखिल करने के बाद मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि मैं अपने पिता के सम्मान के लिए हर समय तत्पर रहता हूं. बनारस के रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके पिता को लेकर एक अभद्र टिप्पणी की थी. इस संबंध में मैंने न्यायालय में कार्रवाई के लिए शुरुआत की है. क्योंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसलिए मैं अभी ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता हूं. वहीं, सांसद के अधिवक्ता धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि उनके स्वर्गीय पिता के खिलाफ बनारस के रहने वाले एक युवक ने ट्टिटर पर अपमान जनक टिप्पणीं की थी. उसी मामले में कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है.


यह भी पढ़ें-UP Civic Elections : कांग्रेस के टिकट वितरण पर सवाल, प्रदेश कार्यालय में हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details