उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Pilibhit Crime News:5 फीट गहरे गड्ढे में मिला लापता युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : Feb 19, 2023, 8:14 PM IST

पीलीभीत में लापता युवक का शव 5 फीट गहरे गड्डे से बरामद हुआ है. पुलिस ने संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

मृतक का फाइल फोटो
मृतक का फाइल फोटो

पीलीभीत:जिले में बीते कई दिनों से लापता युवक का शव रविवार को 5 फीट गहरे गड्डे में मिला है. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. फिलहाल,पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.

मृतक का फाइल फोटो

दरअसल, जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सकतपुर गांव निवासी सोनू सिंह नाम का एक युवक 13 फरवरी को अचानक घर से लापता हो गया था. देर शाम तक जब युवक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जब युवक का कोई सुराग मिला, तो सोनू सिंह के भाई शिवराम सिंह ने 15 फरवरी को पुलिस को तहरीर देकर सोनू के गुमशुदा होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस लगातार युवक की तलाश में जुटी हुई थी. गांव के ही कुछ लोगों को जब शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया. रविवार को पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गांव से 4 किलोमीटर की दूरी पर एक 5 फीट गहरे गड्ढे से सोनू का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के शक में सोनू की हत्या गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों द्वारा की गई है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. घटना पर जानकारी देते हुए जहानाबाद सीओ प्रतीक दहिया ने बताया एक युवक का शव गड्ढे से बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढे़ं:Aligarh News: 9 दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला, साले पर हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details