उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव से पहले अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, कई असलहे बरामद

By

Published : Dec 21, 2021, 4:50 PM IST

पीलीभीत में पुलिस ने एक अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. एक अभियुक्त को जेल भेजा गया है. पुसिस ने अन्य फरार अभियुक्त को भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

वीरेंद्र विक्रम सिंह, पूरनपुर सीओ
वीरेंद्र विक्रम सिंह, पूरनपुर सीओ

पीलीभीत : विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां पुलिस अलर्ट है, वहीं अपराधी भी सक्रिय नजर आ रहे हैं. ऐसे में जिले की पुलिस ने एक अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जिले में लगातार अवैध असलहों से हो रही घटनाओं का संज्ञान लेते हुए पुलिस में ढका चाट के जंगलों में छापेमारी की. इस दौरान जंगल में चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ.

इसे भी पढेंःअवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़...वीडियो में देखिए कैसे बनाते थे बंदूक

पूरनपुर पुलिस ने अपनी कार्रवाई के दौरान एक अभियुक्त इंद्रपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. घटना के दौरान मौका पाकर दूसरा अभियुक्त आसिफ मौके से भाग निकला. घटनास्थल से पुलिस को 9 तमंचे, 5 अधबने तमंचे, एक लोहे का दस्ता तथा आग जलाने वाला पंखा समेत तमाम उपकरण बरामद किए.

मंगलवार को पूरनपुर सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए मीडिया को यह जानकारी दी कि लंबे समय से जिले में अवैध असलहों से वारदात हो रही थी. इस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरनपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक असला फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. एक अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है. फरार अभियुक्त को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details