उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मासूम बच्ची को झाड़ियों में फेंकने वाले पिता और दादी गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2022, 10:08 PM IST

etv bharat

पीलीभीत में बच्ची को झाड़ियों में फेंकने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (Girl thrown into bushes in Pilibhit News)

पीलीभीत:जनपदमें मासूम बच्ची को झाड़ियों में फेंकने के मामले में पिता और दादी को गिरफ्तार कर लिया है. शादी के कुछ दिन बाद महिला ने बच्ची को जन्म दिया, तो पति ने अपनी मां के साथ मिलकर नवजात को झाड़ी में फेंक दिया. यह पूरी घटना का अनावरण करते हुए पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

पुलिस के मुताबिक, बिलसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुरिया धूरिया गांव में 18 नवंबर को एक नवजात बच्ची झाड़ियों में पड़ी मिली (Girl thrown into bushes in Pilibhit) थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया था और पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया था. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी थी. मंगलवार को पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मोनू और उसकी मां रानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस का दावा है कि 29 अक्टूबर को मोनू की शादी जौनपुर निवासी एक महिला से हुई थी. शादी के समय महिला गर्भवती थी. 18 नवंबर को जब महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया, तो मोनू ने अपनी मां रानी के साथ मिलकर एक टाट के कट्टे में मासूम बच्ची को रखकर गांव के ही बाहर फेंक दिया. पत्नी के पूछने पर आरोपी मोनू ने बच्ची के मृत पैदा होने की बात बताई. पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पूरे मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में दो अभियुक्तों को जेल भेजा (Pilibhit father and grandmother arrested) गया है.


पढ़ें-बदायूं में चूहे के बाद अब पिल्ले की ईंट से कुचलकर हत्या, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details