उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रात में बात करते हुए घर से निकले युवक का खेत में मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या!

By

Published : Jul 21, 2023, 5:14 PM IST

पीलीभीत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. परिजनों ने प्रेम प्रसंग में बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है.

पीलीभीत
पीलीभीत

पीलीभीत:जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक मिलने पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या करने की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चांद दांडी गांव निवासी चंद्रसेन ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात 11 बजे उसका बेटा वीरेंद्र (23) किसी से फोन पर बात करते हुए घर से निकला था. वहीं, शुक्रवार की सुबह गांव के बाहर तिलकराम के खेत के पास उसका शव पाया गया. चंद्रसेन ने अपने बेटे की प्रेम प्रसंग में हत्या करने की आशंका जताई है. उन्होंने बेनीपुर गांव निवासी श्यामाचरण भाव और उसके एक साथी पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उसका बेटा एक युवती से बात कर रहा था. इस वजह से ये लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

जहानाबाद सीओ प्रतीक दहिया ने बताया कि एक युवक के शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details