उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

25 लाख रुपये खर्च कर पत्नी को नौकरी करने के लिए भेजा विदेश, अब तोड़ा रिश्ता

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 5:44 PM IST

पीलीभीत में एक पत्नी ने विदेश जाने के बाद अपनी पति से बातचीत करनी बंद कर दी. पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत: जिले में एक पति ने अपनी पत्नी समेत ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि पत्नी ने विदेश जाने के बाद पति से बातचीत बंद कर दी. फिलहाल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शेरपुर मकरंदपुर गांव निवासी गुरपिंदर सिंह ने इस मामले की शिकायत एसपी से की थी. इसके बाद एसपी के आदेश पूरनपुर थाने में पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस को दी शिकायत में गुरपिंदर ने बताया कि उसकी शादी संदीप कौर के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों के बाद ही पत्नी संदीप ने उससे विदेश जाकर नौकरी करने की ख्वाहिश रखी. जिसपर उसने 25 लाख रुपए खर्च कर पत्नी संदीप को विदेश भेज दिया. गुरपिंदर ने बताया कि विदेश जाने के कुछ दिनतक को संदीप ने सही से बातचीत की. लेकिन, अचानक से बातचीत करना बंद कर दिया.

गुरपिंदर का आरोप है कि जब वह इसकी शिकायत ससुर जसपास सिंह से शिकायत की. इसपर ससुर ने उसको घर से भगा दिया. गुरपिंदर का आरोप है कि 20 अप्रैल को ससुर जसपाल सिंह दो बेटों के साथ उसके घर पर आकर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान बीच बचाव करने आए उसके पिता को भी आरोपियों ने धक्का दिया. जिससे गुरपिंदर के पिता सदमे आ गए और उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया. पीड़ित का आरोप है वह अपने पिता का इलाज करने में बिजी था. इसलिए वह समय से शिकायत करने नहीं आ पाया.

पूरनपुर थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के आदेश के बाद पत्नी संदीप कौर समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है. पूरनपुर थाना अध्यक्ष आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि धोखाधड़ी समेत जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details