उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भर्ती को लेकर अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

By

Published : May 25, 2022, 5:32 PM IST

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा. बीजेपी सांसद ने कहा कि वह प्रदर्शन करने वाले छात्रों के साथ हैं.

etv bharat
बीजेपी सांसद वरुण गांधी

पीलीभीत :बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार ट्वीट बम के जरिए अपनी सरकार पर हमलावर नजर आ रहे हैं. सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को ट्विटर हैंडल के जरिए यूपी एसआई भर्ती में हुई धांधली को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए प्रदर्शन करने वाले छात्रों के साथ होने की बात कही है.

सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि जिस पद की आकांक्षा में छात्र खून पसीना एक कर देते हैं. परिजन अपना सर्वस्व समर्पित कर देते हैं. उसकी खुलेआम बोली लगते देख लाखों युवाओं का मनोबल टूट रहा है. यूपीएसआई 2021 भर्ती में धांधली हुई है. पकड़े गए दर्जनों लोग इसके गवाह हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि न्याय की गुहार में वह उनके साथ हैं.

पढ़ेंः सरकार पूरी ईमानदारी से कर रही काम, विपक्ष लगातार दोहरा रहा झूठ : योगी

सांसद वरुण गांधी ने लिखा ऐसी धांधलियों से वर्षों तक अपना पेट काटकर बच्चों को पढ़ाने वाले माता-पिता की कुर्बानियों का भी अपमान होता है. आशा करता हूं कि सरकार छात्रों की मांग को मानेगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए कठोर कदम भी उठाएगी. सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर के जरिए दोषियों को दंड मिलने की बात भी लिखी है. यह कोई पहला मामला नहीं है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ट्वीट बम के जरिए अपनी ही सरकार या भर्तियों में हुई धांधलियों पर हमलावर हुए हों, इससे पहले भी सांसद वरुण गांधी ट्विटर के जरिए अपने ही सरकार को तमाम मुद्दों पर घेरते नजर आए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details