उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, दो घायल

By

Published : Mar 13, 2022, 10:13 AM IST

पीलीभीत में शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
पीलीभीत में वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, दो घायल

पीलीभीतःपीलीभीत में शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में बीसलपुर बिलसंडा मार्ग पर शनिवार देर रात कटना पुल के पास छात्र शनि, करन, निवासी ग्राम मझगवां व प्रांजल निवासी मोहल्ला रामनगर कॉलोनी एक बाइक से जा रहे थे. अचानक बिलसंडा की ओर से आए एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही शनि की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दोनों छात्र घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी छोड़कर गये पूर्व मंत्रियों से अब खाली करवाए जा रहे बंगले, सबसे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया खाली

हादसे के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया. घायलों को देखकर मौके पर आए राहगीरों ने एक 108 एंबुलेंस व बीसलपुर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

बीसलपुर कोतवाल नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है और पुलिस की टीम अज्ञात वाहन की तलाश में लगी हुई है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details