उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वरुण गांधी के बिगड़े बोल, "क्या मैं तुम्हारे बाप का नौकर हूं"

By

Published : Oct 19, 2020, 2:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में भाजपा के कद्दावर नेता और पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सांसद एक फरियादी के फोन करने पर भड़क गए अपनी मर्यादा भूल गए. इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानते हैं कि सांसद ने फोन पर फरियादी से क्या कहा.

सांसद वरुण गांधी
सांसद वरुण गांधी

पीलीभीतःउत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद और भाजपा के कद्दावर नेता सांसद वरुण गांधी अपनी कार्यप्रणाली और भाषण को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार सांसद एक ऑडियो वायरल होने से सुर्खियों में हैं. सांसद देर रात फरियादी के फोन करने पर भड़क गए और अपनी मर्यादा भूल गए और उन्होंने फरियादी से कहा कि "क्या मैं तुम्हारे बाप का नौकर हूं". यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवक के नाम बताते ही भड़के सांसद
सांसद वरुण गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे पर जनपद पीलीभीत पहुंचे हैं. इस दौरान सांसद वरुण गांधी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. रविवार देर रात 11:30 बजे के करीब एक सर्वेश नाम के फरियादी ने सांसद वरुण गांधी को फोन कर अपनी बात रखनी चाही. इस पर सांसद वरुण गांधी सर्वेश नाम के युवक की बात सुनते ही बिफर उठे और कहा कि "रात के 11:30 बज चुके हैं और आप मुझे फोन कर रहे हैं, क्या मैं आपके बाप का नौकर हूं, जो मैं इतनी रात को बात सुन लूंगा, आप सुबह आएं तब आपकी बात सुनी जाएगी.

फरियादी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल की ऑडियो रिकार्डिंग
इस पर युवक ने कहा कि आप हमारे सांसद हैं. हम आपसे नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे". इस बातचीत की कॉल रिकार्डिंग युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वायरल हो रहे इस ऑडियो पर सांसद वरुण गांधी पूरे जनपद में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सांसद वरुण गांधी 2009 में चुनावी सभा में भड़काऊ भाषण देने के कारण भी खूब सुर्खियों में रहे थे. इस मामले में उन पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था, जिससे भाजपा खेमे को नुकसान भी उठाना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details