उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिला अधिकारी की सुनावाई में 5 बच्चों के साथ पहुंचा गैंगस्टर एक्ट का आरोपी, लगाई न्याय की गुहार

By

Published : May 18, 2022, 4:57 PM IST

पीलीभीत जिले में बुधवार को कुर्की की कार्रवाई से बचने के लिए गैंगस्टर का आरोपी अपने बूढ़े पिता और 5 बच्चों के साथ डीएम के दरबार में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा. इस दौरान आरोपी ने पुलिस पर कई आरोप भी लगाए.

etv bharat
गैंगस्टर सलीम कुरैशी

पीलीभीत :जिले में कुर्की की कार्रवाई से बचने के लिए गैंगस्टर का आरोपी अपने बूढ़े पिता और 5 बच्चों के साथ डीएम के दरबार में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा. इस दौरान गैंगस्टर ने पुलिस पर मनमाने रूप से कार्रवाई करने का आरोप लगाया. गैंगस्टर के आरोपी का कहना है कि कुर्की की कार्रवाई के बाद उसका पूरा परिवार सड़क पर आ जाएगा.

दरअसल, पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दलेलगंज गांव का रहने वाला सलीम कुरैशी गेकशी के कई मामलों में संलिप्त था. आरोपी के खिलाफ थाने में गोकशी के कई मामले दर्ज थे. आरोपी के खिलाफ जहानाबाद पुलिस ने शिकंजा कसते हुए गैंगस्टर की कार्रवाई की थी. इसके बाद जिलाधिकारी कोर्ट ने आरोपी सलीम की करीब 22 लाख रुपये की कीमत का मकान कुर्क करने का आदेश जारी किया था. आदेश जारी होने की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को सलीम अपने पांच बच्चों व परिवार के साथ डीएम के दरबार में न्याय की गुहार लगाने जा पहुंचा.

पढ़ेंः एक शख्स ने की SSP कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश, जिम्मेदार पुलिस अधिकारी सस्पेंड

डीएम पुलकित खरे के सामने सलीम ने पुलिस पर मनमाने ढंग से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. फिलहाल आदेश मिलने के बाद जहानाबाद थाना पुलिस और मजिस्ट्रेट द्वारा आरोपी सलीम के 22 लाख रुपये की कीमत के मकान को कुर्क किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details