उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो मौसेरे भाइयों की मौत

By

Published : Oct 29, 2022, 10:11 PM IST

पीलीभीत में दो मौसेरे भाइयों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. बाइक पर पर सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है.

Accident in Pilibhit
Accident in Pilibhit

पीलीभीतःजिले में मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो मौसेरे भाइयों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. घटना के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है. हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

घटना की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष रामसेवक ने बताया कि घटना के दौरान दो युवकों की मौत हुई है. शवों को जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिहारीपुर हीरा गांव के रहने वाले रविंद्र (42) शनिवार देर शाम अपने दोस्त महेंद्र (25) और वीरेंद्र (22)के साथ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मानपुर चौराहे पर जाने के लिए निकले थे. मानपुर चौराहे से पहले सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी. जिससे महेंद्र और वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसे में घायल हुए रविंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. सीएचसी से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर बताते हुए रविंद्र को बरेली रेफर कर दिया है. परिजनों की मानें तो म्रतक वीरेंद्र और महेंद्र आपस में मौसेरे भाई थे.

ये भी पढ़ेंःदेवबंद में सजी सद्धभावना संसद, हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे का दिया संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details