उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 12:31 PM IST

मुजफ्फरनगर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगर: जिले में रविवार की सुबह घर से टहलने के लिए निकले युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. युवक की मौत की खबरसुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

खतौली थाना क्षेत्र के नई आबादी निवासी लकड़ी व्यापारी रियाजुद्दीन का पुत्र शाकिर सुबह के समय घर से टहलने के लिए निकला था. जैसे ही वह रेलवे लाइन के निकट पहुंचा तो सहारनपुर की तरफ से आ रही शालीमार एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. शालीमार एक्सप्रेस की चपेट में आने से इसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह देखकर आसपास के लोग दौड़कर आए.

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने उसकी पहचान शाकिर पुत्र रियाजुद्दीन के रूप में की. जैसे ही घटना उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया. परिजनों के साथ मोहल्ले वाले घटनास्थल की तरफ पहुंचे. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतक लुधियाना में काम करता था. वह कुछ दिन पूर्व ही अपने घर लौटा था. उसके दो बच्चे हैं. क्षेत्राधिकारी खतौली रवि शंकर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई की कर रही है.

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर थप्पड़कांड के पीड़ित छात्र की घर पर ही पढ़ाई शुरू

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में छात्र को थप्पड़ मामले में तुषार गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details