उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: महिला थाने में युवक ने खाया जहर, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप

By

Published : Aug 11, 2019, 9:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर में महिला थाने में काउंसलिंग के लिए आए युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. इस घटना से महिला थाने में हड़कंप मच गया.

मुजफ्फरनगर: जिले के महिला थाने में काउंसलिंग के लिए आए युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. इस घटना से महिला थाने में हड़कंप मच गया. आनन फानन में किसी तरह पुलिस ने युवक को अपनी गाड़ी से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

क्या है पूरा मामला-

  • मुजफ्फरनगर जिले के महिला थाने का मामला है.
  • थाने में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया.
  • दरअसल पति-पत्नी में चल रहे विवाद के कारण दोनों परिवारों को महिला थाने में बुलाया गया था.
    महिला थाने में युवक ने खाया जहर
  • युवक के परिजनों ने लड़की पक्ष पर उसे जबरन जहर देने का आरोप लगाया है.
  • युवक की हालत बिगड़ती देख पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया.
  • यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

लड़की पक्ष के दबाव में मेरे बेटे को धमकाया गया और फैसला करने के नाम पर 10 लाख रूपये की डिमांड की गई.मेरे बेटे पंकज की शादी करीब 8 महीने पहले तिस्सा गांव में सूरजभान की बेटी से हुई थी.
-जयप्रकाश, पीड़ित के पिता

पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. पंकज की पत्नी ने महिला थाने में शिकायत की थी, शिकायत के बाद दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था. दोनों पक्ष थाने पर आये थे. इसी दौरान पंकज की हालत खराब हो गई. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल जांच की जा रही है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-हरीश भदौरिया, सीओ सिटी

Intro:मुजफ्फरनगर: महिला थाने में युवक ने खाया ज़हर, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप
मुज़फ्फरनगर। महिला थाने में काउंसलिंग के लिए आए युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस घटना से महिला थाने में हड़कंप मच गया। आनन फानन में किसी तरह पुलिस ने युवक को अपनी गाड़ी से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। युवक के परिजनों ने ससुराल के लोगों पर जबरन जहर देने का आरोप लगाया है।
Body:दरअसल पति पत्नी में चल रहे विवाद के कारण दोनों परिवारों को शनिवार को महिला थाने में बुलाया गया था। इसी दौरान पंकज नाम के युवक की हालत बिगड़ गई। उसके मुंह से झाग निकलते देख महिला थाने में हड़कंप मच गया। बताया गया कि युवक ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ी। जबकि युवक के परिजनों ने लड़की पक्ष पर उसे जबरन जहर देने का आरोप लगाया। युवक की हालत बिगड़ती देख पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी से तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित युवक पंकज के पिता जयप्रकाश का आरोप है कि लड़की पक्ष के दबाव में उनके बेटे को धमकाया गया और फैसला करने के नाम पर 10 लाख रूपये की डिमांड की। पंकज के पिता ने लड़की पक्ष के चार लोगों पर जबरन जहर देने का आरोप लगाया। पिता के मुताबिक उसके बेटे पंकज की शादी करीब 8 महीने पहले तिस्सा गांव में सूरजभान की बेटी से हुई थी।
Conclusion:इस मामले में सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि पंकज सिविल लाइन थाना क्षेत्र की इन्द्रा कॉलोनी का रहने वाला है। इसकी शादी 7-8 महीने पहले तिस्सा गांव में हुई थी। पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पंकज की पत्नी ने महिला थाने में शिकायत की थी, शिकायत के बाद दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। दोनों पक्ष थाने पर आये थे। इसी दौरान पंकज की हालत खराब हो गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। सीओ के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइट — जयप्रकाश (युवक का पिता)

बाइट — हरीश भदौरिया (सीओ सिटी)

विजुअल— हालत बिगड़ने पर युवक को अस्पताल ले जाती पुलिस

अजय चौहान
9897799794

ABOUT THE AUTHOR

...view details