उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में वांछित चल रहे तीन अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2020, 7:44 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन संदिग्धों को धर दबोचा. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से तीन देसी तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं.

etv bharat
तीन देसी तमंचे और कारतूस बरामद .

मुजफ्फरनगर: जिले के थाना कोतवाली पुलिस ने सोमवार को चेकिंग के दौरान बिना नंबर की मोटर साइकिल पर सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास तीन देसी तमंचे, जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पकडे़ गए युवकों की शिनाख्त थाना बुढ़ाना में अवैध शस्त्र फैक्ट्री और पुलिस मुठभेड़ में वांछित अभियुक्तों के रूप में हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

जिले के थाना कोतवाली नगर पुलिस ने सोमवार को अवैध शस्त्र फैक्ट्री व पुलिस मुठभेड़ के अभियोग (थाना बुढ़ाना पर पंजीकृत) में वांछित चल रहे अभियुक्त को उसके 2 अन्य साथियों समेत गिरफ्तार किया है. पकडे़ गए तीनों युवकों के पास से तीन अवैध तमंचों के अलावा 7 जिंदा कारतूस 315 बोर के बरामद हुए हैं. पकडे़ गए युवकों की पहचान बंटी पुत्र राजकुमार निवासी निरपुड़ा थाना दोघट जनपद बागपत, सन्नी गर्ग पुत्र आदेश निवासी दहा दोघट थाना दोघट जनपद बागपत, मोनू पुत्र सुरेन्द्र निवासी दलबीर नगर थाना किला जनपद पानीपत के रूप में की गई है.

पुलिस का कहना है कि पुलिस चेकिंग के दौरान तीनों युवकों को बिना नंबर की मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया गया है. तलाशी में तीनों युवकों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं. पकडे़ गए युवक थाना बुढ़ाना में मुठभेड़ और अवैध शस्त्र फैक्ट्री के अभियोग में वांछित चल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details